How to create a blog?


Dosto, aaj hum blog kaise create karte hai sikhenge dosto aap sabhi ko pata hi hoga ki blog hai kya agar aapko nahi pata toh chaliya mai apko batado blog darsal ek website ki taraha hota hai but koi content downloading ke liye nahi balki logo ki sahayata karne ke liye hota hai dosto hum blog ke zariya logo ki madda karsakte hai dosto jiss se kisi ko big maddad miljayegi dosto aapko blog banane ke liye bahut sarae website milenge jaise WordPress,blogger,and more but mai aapko recommend karunga ki aap blogger hi use kare use kare kaaran dosto blogger se aapko bagut se fayade hote hai balki koi dusare website nahi dete jaise blogger aapko without koi domain register kiye hi aapko Adsense approval dedeta hai aur wahi baat kare WordPress par aapko approval nahi milta hai dosto aap blogger use Kare.

 What is blogger?

 Dosto blogger ex google Ka product hai jaha par aapke blog ko create kar sakte hai aur sath hi sath aap paise kama sakte big hai dosto aab aapko blogger ko siwa dusara koi website par jane ki zarrurat nahi hai dosto hum sabhi ko blogger use karna chahiye hame iss bahut Nad fayade hota hai jiss se hum paise kama sakte hai dosto blogger par hum template alag tarah ke upload kar ke ek naya look apne blog ko dekh sakte hai dosto aap sabhi blogger ka use Kikuyu. dosto blogger par aapko thode bahut go template milte hai aur sath sath sap Lucy custom theme bhi upload karsakte jhai hai dosto. How to create blog? Dosto aap sabhi ko blog banae ke liye aapko sab se bloggerke ke Official website ko open karan hai simply google ko Open Kikuyu uss ke baad aapko simply bahut sare options Show honge dosto aap ko dosto text Box Me input ya tape karan hai dosto blogger phir aapko kaise saare website show honge aapko un websites me se blog ko Open karna hai jaise aapko WordPress bhi Show honga bit aapkoo simply blogger ke website ke site ko Open karan hai so dosto kaaran WordPress aaap utne features mnahi deta hai jitne blogger aapko seta had dosto aur wahi aapke website Me jise images big upload lar sakte hai friends.

 aapko dosto kuch cheezo ka Dyan me rakh kar aapko yeh saare bate sikh ni hongi tabhi aap ek aacha sa blog create kar pao enge dosto warna aap blog nahi create kar paonge toh teh saare baate aapko Dyame rakhna hai dosto aapko yeh saare bare samaj Me saga Gigi disto aapko blogger ke siwa aur kuch aacha mnnahi milsakta hai so apko WordPress ko big ap used kar sakte hai but mere mano toh blogger hi usew karna meru manoi toh dosto WordPress aacha big accha hai dosto aap usse big used karsakte ek professional ke liye blogger is best. ha dosto wahi aap ek blog article ki bata kar kalo raji hoe sajte toh taap aane se pahale aap sabhi kuch na kuch karan padega warna blogger aapko domain nahi dega WordPress big go daddy for domain aap use kar slte hai dosto jiss aap sabhi ka problem solved hogaya hogs dosto tabhi aap kuch kar pao ge dosto IN saare cheezo ka Dyan rakhna hogs tabji aaap kuch toh kar pao ke dosto.


 dosto blogger me aapko bahut se features mikenge jaise afar mai baatw karunga dosto blogger ek google ka product hai aaap ko blog website toh bana hai bana blog bana ne ka aasan sa tarikha had dosto aap kuch na likhe doato aap kuch bhi likh sakte jaise kuch reviews yani koi bhu cheezo ko blow me likh dasatke hai dosto sap jiase kuch bhi kaam bhi chahe woh kaisa big Ho dosto aapa blogger ka use bahut se kaamo me rakh na hogs tabhi dosto aap kuch karsakte hai dosto aap sabhi hkuch gatkar likhna hao ga tabhi aap KRK apna feature kar sakte hai dosto tabhi aap warna naap nahi kar pao ge. yeh bato ko aaapo ko samaj na hogs dosto aap tabhi kuch apne life me blogger Nana skate had dosto domin and subdomain bhi hote hai dosto sap tabhi kuch Mai kar paounga nahi aap big warna Mai toh kuch big nahi hu blogger warna apko reject kar denga phir aap mujh se nahi kehena dosto aapko yeh bare Dyan me taken nahi aana cbhiye dosto.

aap ko kuch big karna had dosto tabhi aap kuch nahi kar pao ge dosto aap sabhi ko dosto aap savhi ko doamin big purchases phir aap kuch big karsakte hai dosto aap sabhi ko Dyan ranake had dosto tabhi aap kuch bhu kar sakte had dosto big phir big aapkuch nahi kar pao ge dosto sap aapko Dyan me rakhna hai dosto tabhi aapko kuch gaasil ho aoe ga warna nahi ho pae ga dosto yeh saare bate solo Dyan me ramhna hai dosto aapko kuch big domain kar ke rakhana hai blogger me WordPress ko bnhai lana had dosto tabhi aapko kuch haasil ho pae ga dosto wane aapko kuch big nahi mil sathae had haod nawm phir aapko kuch nahi mil saka dosto mera big mun aaoko pata so dosto aapko subdomain like blogger ki website se aap earn bhi money kar aakte hai dosto kuch big aapp nahi kar pao ge dosto tabhi aap kuch na kuch apne live me kar ao ge tabhi appp kuch apne blow me blog kuch likh par kuch likh pao ge warna aap nahi likh App hai kjise aapko kuch Bhai aapko kuch nahi karna hai tabhi aapko blogger aone kuch on tkaran hai dosto tan hi aapko please blogger se aapko kuch learn the way to write blogyposts tabhi aap kuch kar pao ge tabhi aap ko bata du dosto.

yeh saare bare aapko Dyan me rakhkar apa aage ka kaam karna hogs dosto tabhi aapko kuch hasil hoa paye ga dosto warna aapko blogger se bahu saare paise kama saktw hai dosto tabhi aao uch kuch nahi Karna hogs tabhi aapp ko bata du friends aapko tabhi aap ko yabhi mera kaam toh hogaya aapko samaj me aagaya hogs friends.

Comments

Popular posts from this blog

How To Add A Custom YouTube Thumbnail To Your Videos

gta san andreas Download ONLY 400 MB

How to create thumbnails for blog post?